Thursday 13 September 2012

on

दोस्तो ! यह मेरी सच्ची कहानी है। मेरा नाम आशू है और मेरी उमर १९ साल है। यह घटना तब की है जब हमारे घर पर एक मैरिज़ पार्टी थी और मेरा कजन जो की मुझसे ६ साल बड़ा था , भी आया हुआ था . वैसे अक्सर वो जब भी मुझसे मिलता तो मुझे गन्दी फोटो वाली किताब दिखाता रहता था . पर उस दिन जो हुआ वो मैंने कभी नही सोचा था.
उस रात जगह कम होने की वजह से हम दोनों एक साथ लेते . ठण्ड का मौसम था तो हम एक ही रजाई में थे , मैं जैसे ही सोने को था मेरे भाई ने मेरा हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रख दिया. उस टाइम उसका लंड बिल्कुल टाईट खड़ा था . क्या लंड था लगभग ८ " लंबा और मेरी कलाई जितना मोटा . मैं चाहते हुए भी उसे मना नहीं कर पाया . मेरे जिस्म से आग निकल रही थी , उस ठंडी रात में ऐसा लग रहा था जैसे मैं अंगारों पर लेटा हूँ . कुछ देर तक मैं उसकी मुठ मारता रहा .
फ़िर उसने मुझे करवट लेने को कहा मैं घूम गया और उसने मेरी पेन्ट उतार दी , और अपने लंड और मेरी गांड पर खूब थूक लगाया . और लंड रखकर धक्का मारा ,मुझे बहुत दर्द हुआ . तो उसने सिर्फ़ सुपाडा ही घुसाया और ऊपर ऊपर ही करता रहा और लगभग १ घंटे बाद मेरी गांड में बौछार कर दी .
उस दिन के बाद हमने लगभग २०० बार सेक्स किया होगा पर कभी उसे सुपाड़े से ज्यादा नहीं घुसाने दिया क्यूंकि उसका लंड बहुत मोटा है . इसलिए मेरी मस्त गोरी गांड आज भी प्यासी है
अगर कोई मुझे पूरा मजा दे सकता है , या स्क्कींग करवाना चाहता हो तो मुझे इ मेल करो mujhe_chodo@yuurok.com

0 comments:

Post a Comment