Tuesday 18 September 2012

on

this is my first story and if any mistake then please forgive me but I promise I won’t disappoint you people first of all I would like you to introduce myself I’m Raj name changed due to secrecy and I’m 6 feet 2 inch with good athletic body just because regularly do gym and I live in Delhi curtly doing Mba and any girls and mature aunty divorce would like to have fun then they could contact me on my mail id that is rahul_ravi2002@yahoo.com

So without wasting any time of your lets come to the story ye story kuch 5 months phele ki hai ab mai graduation final year me the studies me suro se hi average raha hoon bt I have a lot f friends especially girls just because of my height and body so jab mai graduation me admission liya tab us waqt mere college me jada girls se dosti nahi hui thi bt after the exam of 4 sem

Ek frid meri bani uska nam tha neha meri dosti usse 4 sem me hi hui bec mera ek paper tha bahut though and I got failed in that subject and she was good in that subject ye pure class ko pata tha so mai usse woh subject padne k liye jaya karta tha and sorry maine uska figure batya nahi woh dikne me bahut hi gorii thi aur uski gand bahut motii thi aur woh humesha

Se hi tight jeans jo ki humehsa se uski navel ki neche hua karti thi jab v woh neche jukthi toh uski ass crack line dikh jati thi aur uski boobs I guess 36 d hoge aur woh humehsa se tight top phene karti thi and uske hair burgundy coloured the shes looks very hot han toh mai use us subject k stidy k liye help liya karta tha badd mei jab mera paper pass aa gya and

College prep k liye band hua toh mai uske ghar jaya karta tha and waha hum log study kiya karte the asiee kuch dino tak chalta raha and mera exam ho gya and I got good marks so from that day I don’t know bt uska image mere dil me bahut acha ho gya ya yun kaho aap ki I love her and finally I decided toh propose her and maine usko mcd bualaya initially woh mana

Kar rahi thi bt badd me mann gayi us din usne tight chudidar suit dal rakha tha and she is looking dam hot that day I finally proposed her bt initially woh mana kar rahi thi bt badd me woh v tayar thi es realtion k liye fir hum sath sath me ghumte the movie dekhne jaya karte the do bari maine movie k andhar usko smooch kiya tha bt hume mauka nahi mil raha tha ek

Dusaron ko pyar karne ka fir achanak uske mummy papa kisi family relation k function me 2 din k liye bahar chale gaye bas fir kay tha uske parents k janne k badd uska call aya Raj mere ghar jaldi aao and maine apna car uthya an sidhe uske ghar pocha jaise maine door bell bajaye and woh darwaja khol k bahar aayi woh mann she was looking so sexy usne black colour ki deep cut top daal rakhi thi.

To tight jeans jo ki navel ki neche se thi and black nail paint and black ear rings mai usse dekh k mann mann muth marne laga tha fir kisi tarah mai andar gya fir usne mughe cold drink snack ka offer kiya bt mai mana kar diya just mera dimag toh usse fuck karne me laga hua tha fir todhi der hum sofe me baith k baitein karne lage and batein karte karte

Mai apna hath uske hath pe rakh diya usne mughe mana nahi kiya mughe toh green signal mil gya fir maine ussne smooch karna suro kiya woh bhi mera pura sath de rahi thi fir karib 5 minute smooch karne k badd hum uske bed rom me chale gaye waha maine usko bed pe lita diya fir pure body ko kiss karte karte uska top dhere dhere nikala woh mann

Uske boobs etne tight the ki mano ab bra se uchal k bahar aa jayenge usne black colour ki bra daal rakhi thi jab maine uske bra ki strap dhere se nikali toh usne ankhe band kar li thii fir maine uski dono boobs ko puri acchi tarah se choos raha tha woh halka halka maon v kar rahi thi ahhhhha fir uska hath me jeans pe chala gaya tha aur woh upar se hi sehala rahi thi fir usne

Dhere se meri jeans nikal di aur mai apne boxer me aa gya tha fir maine apna boxer v nikal diya and what a scene it was mera lund bilkul salami de raha tha fir usne mere lund ko appne muhh me leke chunse lagii bt maine usko bola ki tumhara ghar mei chocolate ice cream hai phele woh dalo fir muh me lo esko usne waisa hi kiya usne mere pure lund me

Chocolate ice cream dala fir maine usko mouth fucking karib 5 minutes tak kiya uske bad jab mera lund puri tarah se usko chodne k liye tayar ho gya toh maine uski jeans dhere dhere nikalini suro ki joki bahut tight thi finally maine usko tight jeans nikal di aur mere samne mottii motti thighs aur chut joki abhi bhi panty k andhr the dekhne lage the fir maine uski

Panty ko alag kiya aur mere samne pink cloured ki chut jispe kafi baal the fir maine uski chut ki kafi derr tak aapne jeebh se andhar bhahar kiya jisse woh puri tarah se desperate ho gyi mughe chodne k liye fir maine usko bed pe lita k appne lund ko andhar dhakka dene laga chuki woh virgin thi esliye uski chut bahut thight thi fir maine appne lund pe vasline lagya.

Aur ek hi jakte me mere pura lund andhar chala gya woh chillla uthi bt maine uski ek nahi sunii and usko kiss karne laga kuch derr badd uski cheekkk maons me badlne laga usko majja aane laga woh v mera pura sath de rahi thi karib 20 minutes usko chut me chodne k badd maine usko bola doggy style muhe tumhari gand marni hai bt woh mana karne lagi.

Ki etha bada lund nahi le sakti andhar maine usko fir kiss karke samjhaya kuch nahi hota fir woh maine fir maine uski ass ki chedd me Vaseline lagya aur apni finger se uski gand ki ched ko bada karne laga woh chilla rahi thi bas raj bas karo bt mai manne wala kaha tha fir maine appne lund pe v Vaseline lagaya aur ek hi jakte me uski gand me mera lund

Andhar daal diya and uske baal pakad k chodne laga kariib 25 minutes k badd woh jadne wali thi aur ab mai v maine aapni speed tez kar di aur uski gand me hi jhad gaya woh dar gayi kahi woh pregnant na ho jayee fir maine usko I pill tablets diya so kaisi lagi meri story reply me aunty and girls contact me on my mail id

0 comments:

Post a Comment