Tuesday 18 September 2012

on

Hi to all I m Rahul and I am 24 year old. Mene kuch time pehle MBA pass kiya hai. Aur meri job surat ki ek bank me lagi hai. Aur me Rajkot se surat rehne ke liye sift ho gaya, me yah ape apne kuch dosto ke sath flat me rent pe reha ta hu. To yeh story start hoti hai jab me ye falt me rehne aaya yaha se. Mere flat ke samne ki flat me hi ek mast cute or hot bhabhi rehti hai unka nam reeta hai.

Unke boobs ki size takriban 38 hogi aur gand bhi badi aura chi hai. Jo akshar jab me subh job pe jata hu to lift me mil jati hai vo apne beto ko class me chodne ke liye jati hai. Usko dekh ke to mera khada ho jata hai. Ek to vo dekhne me itni hot hai aur subh jab vo lift me aati hai to most of mere aage khadi rehti hai to piche se uski back or gand dekhata rehata hu. Kya gand hai uski mast gol matol chulu aesa lagta hai par chu to nahi sakta aur kabhi

Kabhi to hug karne ka bhi man hota hai par yar control karna pada hai nai to pitai ho jayegi. Lekin me jab bhi chanse mile to bat to kar hi leta hu. Kabhi kabhi to me uske ke beto ko bulata hu taki unse meri bat ho jaye. Kafi time tak aesa chalta raha. Kabhi kabhi jab bhi chune ka chanse mile to me chu leta hu. Tode time me vo bhi todi ghul mil ne lagi thi. Aaj me bank me tha tab reeta apne pati ke sath meri bank me aayi.

Usne muje dekha ki nahi muje pata nahi lekin unka pati muje direct mere pas aake bola ki muje new account star karvana hai to me ne kaha chalo sir me hi aap ko samja deta hu. Me ne aapne dost ko bola mere pehchan vale me samja deta hu. Me to toda khus ho gaya aur man me ladu bhi fut ne lage the. Tabhi bhabhi aake boli ke aap yaha ? to me ne kaha ki ha bhabhi ji me yahi pe hi job karta hu.

To unke pati ne pucha kit um inko kese janti ho to reeta ne bola ki ye humare samne vale hi falt me rehte hai. To bhaya ko me plan samja diya to bhaya toda khus hoke ek nahi do account open karva liye ek unke nam ka aur dusre uski wife ka nam ka. Me bhaya se document ke bare me pucha to sabhi sath me nahi the to bole ghar aake le le na dophar me aake. To me khush ho gaya chalo ghar jane ka chanse mil gaya.

To me dophar me reeta bhahi ke ghar pe pahuch gaya. Uske pehale me apne flat me toda change karke aaya kyu ki muje bank me sam ko 6 7 baje jana tha. Muje kuch kam nahi hota to me akhshar vese bhi ghar aaja tha. Me change karke reeta ke ghar pe document or unke form pe shine lene chala gaya jese hi door bell bajaya to reeta ne hi door open kiya , hai vo aapne black colour ke gavun me kya sex bomb lag rahi thi unka pura figar

Gavun se dikh rahatha vo toda patla tha to vo unke boobs aur gand se chipka huva tha to kafi sexy lag raha tha. Reeta ne muje andar bhlaya me useke boobs ko dekh raha tha to use pata chala to toda sarma gai. Usko aese dekh kar mera lund to mere trouser me khada hogaya tha. Mene reeta se document mange vo document leke aayi me vahi pe hi from fill up karne beth gaya to reeta ne pucha chai ya thanda loge to me ne kaha me abhi khana kha ke aaya hu.

To reeta ne bola kahne ke bad to thanda to chalta hai to me ne kaha chalo thik hai laayi ye. Vo thana banana ke liye kitchen me chali gayi. Todi der bad aayi to mene kaha rakh diji ye bhabhi me form fill up karke pi leta hu. Me bar bar unke boobs ko dekh raha tha aese usne 3 4 bar muje boobs dekhate huve pakd liya tha lekin uska koi reaction nahi tha jese usko kuch pata hi na ho.

Lekin mera lund khada ho gaya tha jo mere pent me saf dikh raha tha aur reeta ki bhi najar uspe padi , usne bhi 2 3 bar dekha aur tv chalu kar ke beth gayi aur tv me tode hot hot songs aa rahe the to reeta toda sarma gayi aur news start kar diye. Me reeta ka form fill up kar raha to me ne unse pucha bhabhi aap 33 years ki ho to vo boli ha. To me ne kaha lagta nahi aap sirf 24 25 ke hi lagte ho to reeta has padi aur boli sach me? Mene kaha haa bhabhi.

Aur boli sach me ya majk to nahi kar rhe ne mere sath to mene kaha nahi bhabhi sach me aap abhi bhi kafi cute lagte ho. Aur unki pati ki umer unse 7 saal jyada thi. Aese hi todi bat chalti rahi idhar udhar ki to reeta boli thanda pilo nai to garam ho jayega aur glass ko dekhate dekate vo me lund ko vapis dekh ne lage vo abhi abhi khada ka khada hi tha. Muje laga ki bhabhi ko intrest ho lekin me kuch rix to nahi le sakta tha.

Reeta ko me ne document pe sign karne ko pass me bulaya to mere pass me aake betha gayi aur sign karte karte vo mere khade lund ko hi dekh rahi thi tabhi unka hath glass ko laga aur vo meri pent pe gira to usne muje sorry kehte huve baju me pade kapde se saf karne lagi to 2 3 bar mere lund ko bhi toch kar liya aur sorry kehti rahi. Mene kaha its ok to usne aapne bedroom vale bathroom me jake saf karne ko bola me vaha saf karne chala gaya.

Me bathroom me gaya unki kuch bra or penty vaha pe tang rahi thi mene uski khusbu liya khusbu thi yar me jyda loda tigt ho gya. Me saf karke bahar aaya to reena ne kaha sorry yar. Mene kaha its ok to reena ne kaha muje de dena pent nikal ke me saf kar dungi mene kaha chale ga bhabhi to phirse

Mere lund ko dekhne lagi to mene todi himat karke puch liya kya dekh rahi hai bhabhi to boli kuch nai aur puch ke hum sms me bat kar sakte hai kya? To me ne kaha ha kuch bat nahi. To bol ne lagi ke kisi ko bolna mat. Mene kaha thik hai aur me form or document leke ghar chala gaya. Todi der bad reeta ka sms aaya ki sorry to me reply diya its ok.
Reeta: tumhari koi gf hai?

Me: nahi, kyu?
R: just aese hi.
M:kyu aap meri gf dhund dene vale hai kya?
R:haa bolo to dundh du.

M:ha to dundh do.
R:kesi chahiye ?
M:aap ke jesi.
R:acha kyu?

M:aap cute ho.

R:bas cute hi?
M:hot or sexy bhi ho.
R:acha ??
M:ha aur aap kya dekh rahi thi ?
R:kab?

M:jab me bathroom se nikla tab?
R: form fill up karte vakht kya dekha rahe the vo batado to me batati hu me kya dekh rahi thi
M: vo to me
R: kya me aage?

Mene himat karke bol diya aapke boobs dekha raha tha to unka kuch reply nahi aaya. Me ne ek do sorry ke sms bheje bura lag gaya hoto ohir bhi kuch reply nahi aaya. Mene call kiya lekin kuch reply nahi. To me dar gaya ki kya huva hoga reeta ko bura lag gaya ki kya? Todi der bad me bank chala gaya to bank jake call kiya to bad me pata chala ki unke pati ghar pea a gaye the.

Rat ko 11 baje ke aas pas phir se sms aaya ki me bhi tumra vo khada aur kadak dekh rahi thi me to khus ho gaya ki chalo aapni to nikal padi.Ek do din aesi hi todi sexy caht calti rahi to me ne pucha ki bhaya aap ko santos nahi dete to boli hafte me ek bar dete he unka to abhi thik se khada bhi nahi hota. To me ne kha kese santosh leti ho aap to boli me to dukhi hu kaha santosh milta hai muje.

Mene himt karke puch liya me kuch help kar sakta hu to boli kya help karoge? Mene kaha jo aap chaho. Todi der kuch reply nahi aaya boli kal dopehar ko ghar pea a sakte ho mene kaha kyu nahi? To vo boli condom leke aana, mene kha without nahi chalega. To boli vo bad me dekha jayega.Me dusre din ka wait kar raha tha. Rat ko me ne do bar to unke nam ka muth mar liya tha.

Agle din subh vo muje lift me mili to mene kaha tayar rehna todi der me aa raha hu to sarmate huve boli ha jaldi aake meri pyas buja dena. Jese hi 1 baja me ghar pahuch gaya me change karke unke ghar pahuch gaya. Jese me andar ghusa to vo muje pe tut padi jese sher ko shikar mil gaya ho. Muje jor jor ki lip kiss karne lagi. Mene kaha chalo pehle bedroom me jate hai to boli chalo thik hai bedroom jake muje bad pe leta ke mere upar

Chadke muje kiss karne lagi kari 2 3 minutes tak kiss karne ke bad mere t-shirt nikal diya aur meri chest ko pet par kiss karne lagi aur mere chote nipple par kiss karne lagi jo har ladke ko hote hai. Vo to nipple ko aese chus rahi thi ke vo muje kha jayegi to me ne kaha ki dhire reeta is mese milk nahi nikle ga to sexy smile deke meri lund ki aur chal gayi aur mera lund pakd ke boli is me se malay to nikle ga na?

Mene kaha toda wait karna padega. Vo to aese mera lund chusne lagi jese ki kabhi dekha na ho. Aah kya chus rahi thi me to sex ke nase me kho gaya tha muje uske siva kuch dikh hi nahi raha tha. Vo todi upper aayi or aapna goven or bra nikal di. Vah yaro kya boobs he gol gol aur bade bade uaki nipple bhi pink thi. Me to dekhta hi reh gaya oohhh kya najara tha vo phir se mera lund chusne lagi aur me uske boobs daba tar aha kya maja tha me to jannat me pahuch gaya tha.

Kafi time ke bad koi mera lund muh me le rahi thi bad me vo apni penty nikal ke let gai aur bola chalo aab isko chat ke iski todi pyas bujavo me uske do tango bich beth kar uski chut chat ne laga kya uski chut thi ek bhi bal nahi tha ek dam clean thi. Me chat chat ta raha vo uhhh aaa karti rahi or mere bal pakd ke mera muh apni chut me dalti rahi aur me bhi uski chut to chat ke maja le raha tha.

Aur vo apne ek hath se khud ke boobs daba rahi thi. Todi der bad muje bal khic ke vo apne muh ke pass leke aayi, aur kiss karne lagi aur mera lund pakd ke apn chut ke pass rakh diya or boli ghusa do isko chut ke andar , vo ek bar jad chuki to uski chut todi narm ho gayi thi. Me jatka mara to lund ghusa nahi bahar nikal gaya phir se try kiya phir se ghusa nhi, phir usene thik se pakda or mene jatka mara to mera aadha jitna lund ghus gaya vo

Todi uchal padi or uske muh se siskari nikal ne lagi dusta dhka diya to pura jitna ghus gaya tha aur ha me aap ko mere lund ki size batana to bhul hi gaya, mera lund 6” jitna lumba hai. Aese me usko chodta raha 8 9 minit ke chod ne ke bad me jad ne vala tha usko pucha me ne kaha jadu to bole ruko todi der me ruk gaya vo bad me me mere muh me leke chus ne lagi aur sara mal muh me leke kha gai aur boli malai to achi thi.

Aur todi der bad phir se vo lund muh me lene lagi aur chus ne lagi. Me bhi phir pagal hota ja raha tha phir hum rang me aane lage the ab mene kaha ki abhi to tumhari gand marni hai to boli ha achi bar muje bhi dekhna hai kitna maja aata hai, sabhi meri sahli keti hai ki usme bahut maja aata hai, leki mera pati sala kuta kabhi marta hi nahi. Mene sko kuti banaya aur uske kule chat ne laga.

Uski gand me ungli ghusai lekin bahut tight hone ke karn ghus nahi pa rahi thi mene usko bole oil he to vo oil leke aai mene toda uski gand ke ched me dala aur ungli se uski gand gili kar ke to hol soft kiya abhi do ungli ja rahi thi.. ab mene apna lund vaha pe rakhke daka diya to toda andar ghusa lekin reeta ko dard hone laga todi der bad phir se mene Dhaka diya adhese jyada ghus gaya tha reeta ko itna dard ho raha thi ki vo toda

Jor se chilane lagi mene muh ko dabadiya aur aese hi raha aur usko kiss karne laga aur kiss karte kart eek hath se boobs daba ne laga to use dard kam ho gaya phir jatka mara to pura lund andar ghus gaya aur me kiss kar raha tha to chila na payi lekin usne mere hotho pe kat liya to muje pata chala ki kes dard huva he. Todi der me aese hi raha kiss karta raha, todi der bad toda normal hone ke bad me dhire dhire usko chodne laga.

Vo bhi rang me aa gayi thi me uske bal pakd ke tok raha tha. Jese ghoda chala rahu hu uski mene 10 15 minit tak aese hi gand marta raha use itna maja aa raha tha vo uski siskari se pata chal raha tha bole rahi thi uska pati to kabhi uske sath for plya nahi karta chod ke so jata hai, me jad ne vala tha mene pucha malai kahni hai kya to boli gand me hi nikal do me gand me hi jad gaya or uske upper let gaya todi der bad khada hoke chala gaya usko ek hugy or kissi deke. Aur is tarah humari sex kaha ni chal ti rahi jo abhi bhi chal rahi hai hum hapte me 2 3 din sex karte hai alag alag style se alag alag tarike se.

0 comments:

Post a Comment